KKR vs GT Indian Premier League 2023 KKR vs GT Highlights: गुजरात ने कोलकाता को सात विकेट से हराया, अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंची

KKR vs GT Indian Premier League 2023 Highlights: आईपीएल 2023 के 39वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही गुजरात की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। इस मैच में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 179 रन बनाए। गुजरात ने तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।
गुजरात ने कोलकाता को सात विकेट से हराया
गुजरात टाइटंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हरा दिया है। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 179/7 का स्कोर बनाया था। इसके जवाब में गुजरात टाइटंस ने 17.5 ओवर में तीन विकेट खोकर 180 रन बना लिए और मैच अपने नाम कर लिया। कोलकाता के लिए गुजरात ने 81 रन की शानदार पारी खेली, लेकिन गुजरात के विजय शंकर ने नाबादा 51 और शुभमन गिल ने 49 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। इस जीत के साथ ही गुजरात की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। गुजरात के पास आठ मैच के बाद 12 अंक हैं।

गुजरात के लिए गेंद के साथ शमी ने तीन विकेट लिए। नूर अहमद और जोशुआ लिटिल को दो-दो विकेट मिले। वहीं, कोलकाता के लिए हर्षित राणा, आंद्रे रसेल और सुनील नरेन ने एक-एक विकेट लिया।


KKR vs GT Live Score: मिलर और शंकर के बीच अर्धशतकीय साझेदारी
डेविड मिलर और विजय शंकर के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हो चुकी है। दोनों बल्लेबाज तेजी से रन बना रहे हैं और गुजरात का स्कोर 150 रन के पार जा चुका है। इसके साथ ही गुजरात की टीम जीत के करीब पहुंच गई है। 17 ओवर के बाद गुजरात का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 166 रन है।

Comments

Popular posts from this blog

How to earn from youtube//यूट्यूब से कमाई कैसे करें

Bgmi tips and tricks